Wednesday, April 17, 2024
spot_img

हॉकी के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, फिर से शुरू होगा हॉकी इंडिया लीग

52 / 100

हॉकी के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, फिर से शुरू होगा हॉकी इंडिया लीग


टोक्यो ओलंपिक में राष्ट्रीय पुरुष और महिला टीमों के प्रदर्शन और इसके बाद उन्हें जो सम्मान मिला, उसने देशवासियों के दिल में रहने वाली हॉकी की भावना को फिर से जगा दिया। आज हॉकी इंडिया ने Big Bang Media Ventures Private Limited (BBMVPL) को अपनी विशेष वाणिज्यिक और विपणन भागीदार एजेंसी के रूप में घोषित किया। यह हॉकी इंडिया लीग के पुनरुद्धार की दिशा में एक बड़ा कदम है।

https://twitter.com/TheHockeyIndia/status/1645351670090715136?s=20

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ने भी दी प्रतिक्रिया

इस अवसर पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष डॉ. दिलीप तिर्की ने कहा, “मैं आज बहुत खुश हूं, क्योंकि हॉकी इंडिया लीग मेरी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक थी जब मैंने हॉकी इंडिया के अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया था। यह भारत के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा। हम एचआईएल के लिए हमारे विशेष वाणिज्यिक भागीदारों के रूप में Big Bang Media Ventures Private Limited (BBMVPL) को पाकर खुश हैं। खेल और ई-स्पोर्ट्स के बारे में उनकी समझ अद्वितीय है और हम सामूहिक रूप से क्या हासिल और वितरित कर सकते हैं, इसको लेकर बहुत उत्साहित हैं।”उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि हम हॉकी इंडिया लीग के एक नए युग की शुरुआत की ओर बढ़ रहे हैं। यह न केवल भारत में हॉकी को पुनर्जीवित करेगा, बल्कि विश्व स्तर पर खेल में नई ऊर्जा भी लाएगा।”

https://twitter.com/DilipTirkey/status/1645349274069385216?s=20

हॉकी इंडिया लीग खेल के लिए एक वैश्विक बेंचमार्क

Big Bang Media Ventures Private Limited (BBMVPL) देश की अग्रणी सामग्री, शिक्षा, ई-स्पोर्ट्स और टैलेंट मैनेजमेंट समूह में से एक है। BBMVPL ने हाल ही में International E Sports Federation के साथ साझेदारी में Asia Open Esports Championship का आयोजन किया। BBMVPL के संस्थापक रवनीत गिल और मधु मंटेना ने कहा, “हॉकी इंडिया लीग खेल के लिए एक वैश्विक बेंचमार्क रहा है और हम लीग के व्यावसायिक पहलुओं के प्रबंधन में हॉकी इंडिया के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनकर खुश हैं। हमें इस बात का सौभाग्य प्राप्त है कि हम इस अविश्वसनीय और महत्वपूर्ण पहल का हिस्सा बनें हैं।”

JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति