अयोध्यालाइव

Sunday, October 2, 2022

About Us

www.ayodhyalive.com समाचार पत्र एवं वेबसाइट हिंदी भाषा की भारत की अग्रणी संगठन प्रकाशन सामग्री में से एक है। हम मोबाइल और डिजिटल प्रकाशन में अग्रणी के रूप में विभिन्न श्रेणियों में सामग्री प्रकाशित करते है और समाचार, ज्योतिष, आध्यात्मिक, धार्मिक और मनोरंजन सामग्री में अग्रणी हैं।

हमारा उद्देश्य सिर्फ राजनीतिक एवं चटपटी सूचना देना ही नही, बल्कि समाज के समक्ष खबरों को इस ढंग से रखना है कि उनका वैज्ञानिकवाद में रुझान बढे। हम समाज को ऐसी सूचना देना चाहते है, कि वह उन पर गंभीरता से विचार करें, सिर्फ अपडेट रहने के लिए नहीं। हमारा प्रयास है कि सरल किन्तु गम्भीर शब्दों में जनता के हित के लिए जनता की खबरों को जनता के बीच पहुँचाना।

राष्ट्र के प्रति समर्पित एक निष्पक्ष वेब  न्यूज़  पोर्टल है जो कि  हमारी अटूट आस्था राष्ट्र के प्रति समर्पित है। इस वेब न्यूज़ पोर्टल का संचालन भी हम बतौर सामाजिक मिशन के लिए कर रहे हैं । हम भारत की एकता, अखंडता तथा संप्रभुता की रक्षा के लिए दृढ़ता से संकल्पित हैं, हम विभिन्न जाति, धर्म, लिंग, भाषा, संप्रदाय और संस्कृति के प्रति निरपेक्ष भाव रखते हैं। ख़बरों के प्रकाशन में हम निष्पक्षता के साथ पत्रकारिता धर्म का पालन करते हैं। सत्य ,निष्पक्षता एवं निर्भीकता हमारी पहचान है, अवैतनिक और स्वैच्छिक सेवा करने वाले संवाददाता इस वेब न्यूज़ पोर्टल के मेरुदंड हैं। वेब न्यूज़ पोर्टल पर प्रकाशित समाचारों ,विचारों तथा आलेखों से संपादक मंडल का सहमत होना जरूरी नहीं है । प्रकाशित तमाम तथ्यों की पूरी जिम्मेदारी संवाददाताओं ,लेखकों तथा विश्लेषकों की होगी । हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रामाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।  इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है साथ ही यहां, व्यापक नेटवर्क की खबरें भी उपलब्ध होती हैं। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर छोटी बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंचती है ।

 https://www.ayodhyalive.com/about-us/ ‎

%d bloggers like this: