Sunday, February 25, 2024
spot_img

दो पक्षों में हुई मारमीट में आठ लोग हुए लहूलुहान

68 / 100

दो पक्षों में हुई मारमीट में आठ लोग हुए लहूलुहान

पुरानी रंजिश से खार खाए दोनों पक्ष ने मामूली बात पर चलाया लाठी डंडा

पटरंगा थाना क्षेत्र के पूरेनंदू मिश्र पुरवा गांव का मामला

रुदौली(अयोध्या): पटरंगा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर चल रही पुरानी रंजिश से खार खाए दो पक्ष के लोग रविवार की देर शाम आमने सामने हो गए और वाद विवाद के दौरान दोनों पक्षों के मध्य लाठी डंडे चलने लगे।मारपीट की इस घटना में आठ लोगों को चोट लगने की बात बताई जा रही है।जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोट आई है।मामले में पुलिस ने दोनों पक्षो की ओर से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।


मामला पटरंगा थाना अंतर्गत पूरे नंदू मिश्र गांव का है।जहाँ के निवासी राम किशोर गौतम व साहेब शरन यादव के बीच जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी कि रविवार की देर शाम मामला उस वक्त उलझ गया।जब राम किशोर गौतम का लड़का अपनी भैंस को लेकर घर जा रहा था।रास्ते मे खड़े विनोद व सुशील ने उन्हें रोक इस रास्ते से भैंस न ले जाने के लिए कहा।बस इतनी सी बात पर दोनों पक्ष के लोग इकठ्ठा हुए और गाली गलौज के साथ दोनों में मारपीट शुरू हो गई।मारपीट में रामकिशोर गौतम की ओर से चार लोग घायल हुए।जिसमें दो को गंभीर चोट बताई जा रही है।वही साहेब शरन के पक्ष से भी चार लोग चोट खाए जिसमें एक को गंभीर चोट लगने की बात बताई जा रही है।

मामले में नौ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मारपीट की इस घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई।पुलिस ने दोनों पक्षों से घायल आठ लोगों का मेडिकल परीक्षण कराया और दोनों पक्षों की तहरीर में नामजद नौ लोगों के मारपीट छेड़खानी सहित एससीएसटी जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

JOIN

पुलिस से शिकायत के बाद दलित के घर हुई तोड़फोड़

मारपीट के मामले दोनों पक्ष के लोगों को चोट लगी।पुलिस ने साहेब सरन की तहरीर पर पहले मुकदमा लिखा।बाद में दलित पक्ष से मिली तहरीर पर भी मुकदमा लिख दिया।इसकी भनक लगते ही साहेब सरन पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और पुनः सोमवार की सुबह करीब दर्जन भर साथियों के साथ दलित राम किशोर के घर हमला बोल तोड़ फोड़ किया।इसकी सूचना पर जब तक पुलिस पहुंचती तोड़ फोड़ करने वाले लोग फरार हो गए।इस बाबत एसओ पटरंगा विवेक सिंह ने कहा चाहे जो हो गुंडई करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही तय है।

 https://www.ayodhyalive.com/eight-people-ble…etween-two-sides/

https://www.voiceofayodhya.com/

https://go.fiverr.com/visit/?bta=412348&brand=fiverrcpa

https://amzn.to/38AZjdT

अयोध्यालाइव समाचार – YouTube Plz Like, Comment & Subscribe

JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति