Sunday, May 26, 2024
spot_img

डीएम व एसपी ने एफएसटी टीमों के साथ बैठक कर दिये आवश्यक निर्देश

👉 सख्त व सघन चेकिंग करने के दिये निर्देश

गोंडा। शुक्रवार को जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने जिला पंचायत सभागार में एफएसटी टीमों के साथ बैठक कर कड़े निर्देश दिये हैं कि प्रभावी प्रवर्तन कार्यवाही करें। बैठक में डीएम ने एफएसटी टीमों द्वारा अब तक की गई कार्यवाही के संबंध में जानकारी करते हुए कहा कि आयोग के सख्त निर्देश हैं कि बिना किसी पक्षपात के टीमें 24 घंटे सघन चेकिंग का कार्य करें। उन्होंने निर्देश दिए कि प्रतिदिन की कारगुजारी उनके सामने प्रस्तुत की जाय। उन्होंने कहा कि अब एफएसटी टीमों के साथ पुलिस कांस्टेबल भी तैनात किये गए है तथा निर्वाचन ड्यूटी से विचलन किसी भी दशा में स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रभारी अधिकारी एफएसटी को निर्देशित किया कि वे सभी टीमों के आने व जाने की रिपोर्ट व टीम द्वारा की गई कार्यवाही की दैनिक रिपोर्ट उन्हें दें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए सी-विजिल एप के माध्यम से प्राप्त शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाय। उन्होंने कहा कि शिफ्टों में विधानसभावार एफएसटी टीमें लगाई गई हैं।

JOIN

सभी टीमें अपनी शिफ्ट के समय में अपने क्षेत्र में भ्रमणशील व उपस्थित मिलें अन्यथा उनके विरुद्ध कार्यवाही करने में कोई गुरेज नहीं किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि निष्पक्ष, निर्भीक व शुचितापूर्ण निर्वाचन उनकी प्राथमिकता है इसलिए इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही स्वीकार्य नहीं होगी। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा है कि आप सभी फील्ड में समय से चेकिंग के लिए निकले, और संबंधित सीओ एवं थानाध्यक्ष को भी सूचित करें, आपके साथ संयुक्त रूप से मिलकर प्रभावी कार्यवाही की जा सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं हम भी आपके साथ में चेकिंग करेंगे। बैठक में सीडीओ एम.अरून्मोली, सीएमओ डॉक्टर रश्मि वर्मा, सीआरओ महेश प्रकाश, सीटीओ श्यामलाल जायसवाल, डीपीआरओ लालजी दूबे, डीआईओएस राकेश कुमार, एलडीएम अभिषेक रघुवंशी, जिला आबकारी अधिकारी, जिला आयकर अधिकारी, जीएसटी अधिकारी, डीपीओ संतोष कुमार सोनी, पिछडा वर्ग कल्याण अधिकारी गौरव स्वर्णकार, मंच संचालक रघुनाथ पाण्डेय सहित सभी एफएसटी टीमें उपस्थित रहीं।

बैठक में उपस्थित अधिकारी कर्मचारी
JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति