Sunday, May 26, 2024
spot_img

जमीन पाने के लिए दर दर भटक रहा है पीड़ित जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार

हलका लेखपाल की कारगुजारियो का शिकार हुआ राशिद

JOIN

जमीन पाने के लिए दर दर भटक रहा है पीड़ित जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार

मुहाफिस खाने के नक्शे को नही कर रहा मंजूर तहसील के नक्शे को भी दिखाने से कर रहा इंकार

लेखपाल की जबानी खर्च पर पुलिस ने भी किया जमीन से बेदखल

रूदौली। तहसील क्षेत्र कस्बा अंतर्गत पूरे खान निवासी मो राशिद पुत्र मो आकिर को नाना की मिली गाटा संख्या 820 ज़मीन हल्का लेखपाल कुलदीप सिंह की दबगई के कारण मिलने मे टेढी खीर साबित हो रही है।कब्जे की जमीन को लेखपाल जबानी नक्शे मे नही होने तथा उक्त जमीन पर खडे होते ही नया गंज चौकी इंचार्ज जेल भेजने की धमकी दे रहे है।तहसील अधिकारियो की मौन स्वीकृति को देखते हुए पीडित ने तहसील समाधान दिवस पर जिलाधिकारी नीतिश कुमार से लिखित शिकायत की।जिलाधिकारी ने नायब तहसीलदार को जांचकर कार्यवाही की जिम्मेदारी सौपी।आहत विपक्षी का आरोप है कि पुरानी हवेली मालिक अब्दुल कयूम पुत्र अब्दुल अजीज के साथ शंहशाह, अब्दुल रफ,एवं विल्डर पीडित को जान से मारने की धमकी देने से पूरा परिवार आहत है।
पीडित राशिद का आरोप है कि नाना मो याकूब से 2018 मे वरासतन गाटा 820 रकबा जमीन मिली।पुरानी हवेली गाटा संख्या 819 पर काबिज कयूम तथा विल्डर की कांप्लेक्स बनाने के लिए820की कीमती जमीन होने के कारण हमे बेदखल करने के लिए हल्का लेखपाल कुलदीप को मोटी रकम देकर उक्त जमीन को वगैर किसी लिखापढी के उक्त जमीन को नक्शे मे ही नही होने का फरमान जारी कर दिया।और अब नक्शा नजरिया दिखाने को तैयार नही है।मुहाफिस खाने से लाए गये नक्शे को भी माननै को तैयार नही है।

पुलिस का आलम यह है कि लेखपाल की फौरी आदेश एवं नया गंज चौकी प्रभारी अविनाश चंद्र की मिलीभगत से जमीन मे रखे सामान को विपक्षी ने महिलाओ को भेजकर बाहर फेकवा दिया।पुलिस लेखपाल दबग भू माफिया विल्डरो के भय से मुझे न्याय के लिए दर दर भटकना पड रहा है।कोई सुनवाई नही होने पर मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की।साजिश के तहत फसाए एवं जान जोखिम होने के भय से दर दर भटकने को विवश होना पड रहा है।हालांकि पुलिस ने जमीन के मामले मे किसी प्रकार के हस्क्षेप से इंकार करते हुए कहा कि ला एण्ड आर्डर बनाए रखना हमारा काम है।राजस्व विभाग के निर्देशानुसार कार्यवाही की जाएगी।

JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति