Monday, May 27, 2024
spot_img

रिकवरी एजेंट से बदमाशों ने लूटा कैश, पुलिस कर रही अज्ञात लुटेरे की तलाश

रिकवरी एजेंट से बदमाशों ने लूटा कैश, पुलिस कर रही अज्ञात लुटेरे की तलाश

JOIN

नवाबगंज। थाना क्षेत्र के अन्तर्गत हरिवंशपुर गांव के पांडेयपुर चौराहे पर दिन दहाड़े लगभग डेढ़ बजे अज्ञात अपाची सवार तीन लुटेरों ने लूट की घटना को दिया अंजाम।
जनपद आजमगढ़ के ग्राम पंचायत गालिब पुर थाना पवई निवासी अरविंद कुमार पुत्र स्व. फूल चंद जो कि भारत फाइनेंस कंपनी का एजेंट है। वह अपने सहयोगी गोंडा निवासी प्रिंस के साथ बाइक से कोल्हमपुर से चकरसूल की तरफ जा रहा था। बाइक पर पीछे बैठा प्रिंस के पीठ पर बैग था जिसमें कंपनी का करीब एक लाख से ऊपर नगद रूपया, टैबलेट चार्जर सहित व कागजात थे। टावर से आगे हरिवंशपुर पहुंचने पर अपाची बाइक सवार ने ओवरटेक किया उससे थोड़ा आगे खड़े दो लोगों ने बाइक पर पीछे बैठे प्रिंस के ऊपर लाठी से हमला किया जिससे बाइक सहित दोनों लोग सड़क पर गिर गए। जिसमें पीड़ित को गंभीर चोटें आईं और पीछे बैठे युवक को पीठ में चोट लगी। तीनों लुटेरे बैग व मोबाइल लेकर एक ही बाइक पर बैठकर भागने में कामयाब रहे।
दिन दहाड़े हुई लूट की सूचना जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी तरबगंज संजय तलवार, प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज मनोज राय, प्रभारी निरीक्षक मनकापुर सुधीर सिंह व थानाध्यक्ष वजीरगंज अभय सिंह ने मौके का मुआयना कर चारों तरफ चौराहे पर नाकाबंदी की लेकिन, लुटेरों को पकड़ने में नाकामयाब रहे।
क्षेत्राधिकारी तरबगंज संजय तलवार ने बताया पीड़ित की तहरीर पर लूट का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस के साथ स्वाट टीम को घटने के खुलासा के लिए लगाया गया है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति