Monday, July 15, 2024
spot_img

29 दिसंबर की रात 1:00 बजे से बंद हो जाएगा न 27 हाईवे

29 दिसंबर की रात 1:00 बजे से बंद हो जाएगा न 27 हाईवे

JOIN

अयोध्या। प्रधानमंत्री द्वारा श्रीराम एयरपोर्ट व अयोध्या जंक्शन के उद्घाटन, जनसभा व रोड-शो के दृष्टिगत जनपद अयोध्या में सभी प्रकार के वाहनों का डायवर्जन निम्नवत लागू होगा।*

वाह्य जनपद यातायात डायवर्जन
दिनांक 29/30.12.2023 को रात्रि 01.00 बजे से समय 16.00 बजे तक 👇

  1. जनपद गोरखपुर से वाहनों का डायवर्जन-गोरखपुर, कौड़ीराम, बडहलगंज, दोहरीघाट, जीयनपुर, आजमगढ़ से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  2. जनपद गोरखपुर से सहजनवा, बस्ती, कलवारी से टाण्डा से अकबरपुर से दोस्तपुर से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  3. गोरखपुर से संतकबीरनगर, बासी, मेहदावल, डुमरीयागंज, उतरौला, बलरामपुर, गोण्डा, जरवल रोड, चौकाघाट से बन्दोसराय से सफदरगंज, से लखनऊ डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  4. जनपद कानपुर की तरफ से आने वाले वाहन को कानपुर, उन्नाव, मौरावां, मोहनलालगंज, गोषाईगंज, चांद सराय से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे से गोरखपुर डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  5. जनपद कानपुर की तरफ से आने वाले वाहन को कानपुर, फतेहपुर, हुसैनगंज थाना से पहले गंगासोपुल थाना सरैनी (रायबरेली), लालगंज कस्बा से गुरबक्षगंज, बछरावां, षिवगंढ़ होते हुए हैदरगढ़ से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे से गोरखपुर डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  6. आगरा एक्सप्रेस-वे से आने वाले वाहन मोहान, जुनाबगंज, से मोहनलालगंज से गोसाइगंज से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे से गोरखपुर डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  7. सीतापुर, शाहजहॉपुर, से आने वाले वाहन आई0आई0एम0 रोड दुबग्गा से आलमबाग, नहरिया से शहीदपथ होते हुए अहीमामऊ से होते हुए पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  8. बलरामपुर, बहराइच, गोण्डा, श्रावस्ती, से अयोध्या होकर लखनऊ जाने वाले वाहन गोण्डा, कर्नेलगंज से जरवल रोड, से चौकाघाट, बद्दोसराय, सफदरगंज से लखनऊ डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  9. सुल्तानुपर से आने वाले वाहनों कूढ़ेभार से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  10. रायबरेली से आने वाले वाहनों हलियापुर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  11. लखनऊ बाराबंकी की ओर से आने वाले वाहनों बाराबंकी से चौकाघाट, जरवल रोड, कर्नेलगंज होते हुए गन्तव्य हेतु डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
  12. आजमगढ़, अम्बेडकरनगर से आने वाले वाहनों अम्बेडकरनगर से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से गन्तव्य हेतु डायवर्जन किये जाने की आवश्यकता है।
JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति