Friday, April 19, 2024
spot_img

कपड़ों के लिए मशहूर रूदौली की सट्टी बाजार में उमड़ी महिलाओं की भीड़

70 / 100

कपड़ों के लिए मशहूर रूदौली की सट्टी बाजार में उमड़ी महिलाओं की भीड़

रुदौली(अयोध्या)रमज़ान का पाक महीना सोमवार को चांद दिखते ही 3 मई मंगलवार को इदुल्फित्र का त्यौहार मनाया जायेगा इसके लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और लोगों में काफी उत्साह है।ईद की खरीदारी को लेकर बाजारों में देर रात तक भीड़ जुट रही है।खान-पान का सामान भी घरों पर इकट्ठा किया गया है।सबसे अधिक भीड़ रेडीमेड कपड़ों की दुकानों के अलावा कास्मैटिक्स की दुकानों पर है।बड़ी संख्या में लोग चांद रात के दिन ही खरीदारी करने का इंतजार करते हैं।

रूदौली की सट्टी बाजार में उमड़ी भीड़

सोमवार की सुबह से ही रूदौली नगर में लगने वाली कपड़ो के लिए मशहूर सट्टी बाजार में ईद को लेकर कपड़ों की खरीदारी करने के लिए कपड़ों की दुकानों पर महिलाओं की काफी भीड़ जुटी रही।जहां लोगों को पैर रखने तक की जगह नहीं रही।इस सट्टी बाजार मे हर तरह के सजे कपड़े ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं सट्टी बाजार में हर तरह के कपड़ों के साथ रेडीमेड कॉस्मेटिक्स तक का सामान बिकता है।ईद को लेकर क्षेत्र के मवई गांव,मवई चौराहा,पटरंगा,शुजागंज बाजार,भेलसर चौराहा,रौज़ागांव आदि बाजारों में रेडीमेड कपड़े की दुकानों,शू सेंटर,कास्मेटिक्स की खरीदारी करने वाली महिलाओं की काफी भीड़ रही।

बाजार में तरह तरह की टोपियों की धूम

ईद के लिए बाजार में टोपियों की भरमार रही।साधारण टोपियों से लेकर विदेशी टोपियों की खूब खरीदारी रही।सबसे ज्यादा अफगानी टोपी लोगों को भायी।इसके अलावा जरवी टोपी,मोती वाली टोपी,चिमकी टोपी और पंचकोली टोपी भी दुकानों पर उपलब्ध रही।

https://www.ayodhyalive.com/10808-2/

JOIN

अयोध्यालाइव समाचार youtube चैनल को subscribe करें
https://www.youtube.com/channel/UCs8PPJM3SmMZdIMQ6pg4e1Q?sub_confirmation=1

JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति