Wednesday, April 17, 2024
spot_img

अपने कार्यालय का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण 

60 / 100

अपने कार्यालय का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण

अयोध्या। सोमवार को पूर्वान्हन मण्डलायुक्त ने अपने कार्यालय के सभी पटल का निरीक्षण किया और समय से उपस्थित होकर समस्याओं का निराकरण कराने की हिदायत दी।  गैरहाजिर कर्मियों को भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न होने दने की चेतावनी दी है।

जन समस्यों के निस्तारण को लेकर अधिकारियों से समय से कार्यालय में मौजूदगी को लेकर शासन के निर्देश पर औचक निरीक्षण के तहत सोमवार को मंडलायुक्त नवदीप रिणवा ने मण्डलीय कार्यालय के सभी पटलों का औचक निरीक्षण किया। निर्धारित बिन्दुओ पर मण्डलायुक्त ने सभी पटलों पर उपस्थित कर्मचारियों से उनके कार्यो के बारे में जानकारी ली तथा दस्तावेजों के देख-रेख एवं रख-रखाव का जायजा लिया। । निरीक्षण के दौरान मंडलीय कार्यालय में तैनात एक अहलमद, एक चपरासी और एक कैम्प सहायक/स्टेनो गैर हाजिर मिला।  इस पर नाराजगी जताते हुए मंडलायुक्त ने चेतावनी दी कि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न होने पाए और सभी समय से कार्यालय में उपस्थित हो।

 मंडलायुक्त ने बताया कि निरीक्षण के बाद कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि सभी कर्मचारी अपने-अपने पटलों पर समय से उपस्थित हो तथा जनता से जुडे विभाग के अधिकारी अपने कक्षों में समय से उपस्थित होकर आमजन की शिकायतों को सुने और उनका समयबद्ध निराकरण सुनिश्चित करें। जनता से प्राप्त मांग और शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

https://www.ayodhyalive.com/अपने-कार्यालय-का-मंडलायु/ ‎

JOIN
JOIN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

For You
- FOLLOW OUR GOOGLE NEWS FEDS -spot_img
डा राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विश्वविद्यालय अयोध्या , परीक्षा समय सारणी
spot_img

क्या राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से कांग्रेस को फायदा हो सकता है?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
प्रभु श्रीरामलला सरकार के शुभ श्रृंगार के अलौकिक दर्शन का लाभ उठाएं राम कथा सुखदाई साधों, राम कथा सुखदाई……. दीपोत्सव 2022 श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने फोटो के साथ बताई राम मंदिर निर्माण की स्थिति